大福途网

怎么打败干将莫邪

admin
## 干将莫邪的技能机制 干将莫邪拥有远距离消耗、控制和位移能力。 उसकी निष्क्रिय क्षमता उसे अपने तलवार समूह को फेंकने और उन्हें अलग-अलग क्षेत्रों में उड़ाने की अनुमति देती है, जिससे विस्तृत नुकसान होता है। उसकी पहली क्षमता एक लंबी दूरी की उछाल वाली तलवार फेंकती है जो नुकसान पहुंचाती है और दुश्मनों को धीमा कर देती है। उसकी दूसरी क्षमता एक विस्थापन कौशल है जो उसे छोटी दूरी पर टेलीपोर्ट करने की अनुमति देती है। उसकी अंतिम क्षमता एक शक्तिशाली तलवार सरणी को बुलाती है जो भारी नुकसान और नियंत्रण प्रभाव डालती है। ## कैसे हराएं 干将莫邪

नजदीकी मुकाबले से बचें

干将 मोक्ष को नजदीकी मुकाबलों में उलझने से बचना महत्वपूर्ण है, क्योंकि उनकी विस्थापन क्षमता और तलवार समूह का नुकसान उन्हें कम दूरी पर खतरनाक बनाता है।

उनकी तलवार समूह को चकमा दें

干जंग मोक्ष की तलवार समूह उनकी प्राथमिक क्षति का स्रोत है। उनके तलवार समूह के आंदोलन के पैटर्न पर ध्यान दें और उन्हें चकमा देने के लिए जल्दी से आगे बढ़ें।

उनकी अंतिम क्षमता से बचें

干जंग मोक्ष की अंतिम क्षमता विनाशकारी हो सकती है। जब वे अपनी अंतिम क्षमता के लिए प्रसारित करना शुरू करते हैं, तो तुरंत सीमा से बाहर निकल जाएं या नियंत्रण प्रभावों से खुद को बचाने के लिए शुद्ध वस्तुओं का उपयोग करें।

जब वे विस्थापित होते हैं तो उन पर हमला करें

जब干जंग मोक्ष अपनी विस्थापन क्षमता का उपयोग करते हैं, तो वे थोड़े समय के लिए असुरक्षित हो जाते हैं। इस अवसर का लाभ उठाकर उन पर हमला करें और उन्हें नुकसान पहुंचाएं।

दृष्टि नियंत्रण बनाए रखें

दृष्टि नियंत्रण बनाए रखना महत्वपूर्ण है क्योंकि इससे आपको ड्रैंग मोक्ष की गतिविधियों पर नज़र रखने और घात लगाने से बचने में मदद मिल सकती है। झाड़ियों में वार्ड लगाएं और उनकी हरकतों पर ध्यान दें।

समन्वयित हमले

जब टीम के रूप में सामना किया जाता है, तो ड्रैंग मोक्ष को जल्दी से निशाना बनाना और उन्हें नष्ट करना महत्वपूर्ण है। उनके अंतिम कौशल को बाधित करने या उन्हें स्थिति से बाहर निकालने के लिए समन्वित हमलों का उपयोग करें।